Recent in Sports

Design

About Author

Thursday, 28 April 2016

Networking Market in twenty first Century

0 comments
कृपया ध्यान दीजिये
कैरियर जहाँ आपके सपने पुरे होते है, 21वी सदी का एकमात्र विकल्प:~ नेटवर्क मार्केटिंग
नेटवर्क मार्केटिंग एक नवीन आर्थिक अवधारणा है। यह आर्थिक जगत में बहुत तेजी से उभरता हुआ ट्रेंड है। आज राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय परिदृश्य में नेटवर्क बिजनेस ने महत्वपूर्ण स्थान बना लिया है।
वर्तमान में इस क्षेत्र की अनंत संभावनाओं को देखते हुए तमाम विश्वविद्यालयों ने इसे अपने पाठ्यक्रम में शामिल कर लिया है।
ऐसा माना जाने लगा है कि सन् 2020 तक नेटवर्क इण्डस्ट्री का वार्षिक टर्नओवर परम्परागत बिजनेस के टर्नओवर को काफी पीछे छोड़ देगा।
विश्व के सबसे अमीर व्यक्तियों की सूची में ऐसे कई नाम हैं जिनका मुख्य व्यवसाय नेटवर्क मार्केटिंग ही है।
आपको जानकर आश्चर्य होगा कि अभी तक पूरी दुनिया में 2 प्रतिशत लोग भी नेटवर्क बिजनेस का हिस्सा नहीं हैं। इस क्षेत्र में असीम सम्भावनायें दिखायी दे रहीं हैं...
नेटवर्क बिजनेस में शामिल होने का आपका छोटा सा निर्णय आपको अनन्त ऊंचाइयों तक ले जा सकता है।
इस व्यवसाय का सबसे अच्छा पहलू यह है कि जाति, धर्म, भाषा, उम्र, शैक्षिक योग्यता व लिंग के आधार पर विभेद स्वीकार नहीं करती है। एक दूसरे के सहयोग पर आधारित इस व्यवसाय को कोई भी अपना सकता है। अनेकता, अहंकार, दुर्भावनायें, एक दूसरे को हानि पहुंचाने की प्रवृत्ति दूर-दूर तक इस व्यवसाय का हिस्सा नहीं बन सकती।
इस प्रकार नेटवर्क इण्डस्ट्री का ज्यों-ज्यों विस्तार होता जायेगा, हम एक स्वस्थ, समृद्ध व नैतिक समाज व राष्ट्र के निर्माण की ओर अग्रसर होते जायेंगे।
Visit करें :-
Realinfo.co 



Join Now & Earn from Today

If you want more information about My Recharge then just Whatsapp  "My Recharge" to 0-805-400-4321 our Customer Care Executives will help you.


Visit http://realinfo.co/index.php?action=forum

No comments:

Post a Comment